विराट-अनुष्का ने खास वजह से फिर अपनाया शादी वाला लुक, वजह जानकर नही होगा यकीन!

0
445

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा साल 2016 में कई सालो तक एक दुसरे को डेट करने के बाद शादी की थी, इनकी जोड़ियों में से जो शादी के बाद भी अपने रिलेशन को लेकर लाइमलाइट में रहते हैं। इस बार ये कपल बेहद खास वजह के कारण सुर्खियों में आ गया है, दरअसल विराट और अनुष्का को एक बार फिर से दूल्हा-दुल्हन के लिबास में साथ में नजर आये ।

विराट और अनुष्का की इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस कयास लगा रहे हैं कि ये उनकी गणेश पंडाल की तस्वीरें होंगी या फिर किसी खास इवेंट की लेकिन ऐसा नहीं हैं, हम आपको बताते हैं कि विराट और अनुष्का की ये तस्वीरें शूटिंग के सेट से सामने आई हैं। बहुत जल्द ये जोड़ी एक बार फिर से एक विज्ञापन में दिखाई देने वाले हैं। ये पहली बार नहीं है कि जब ये जोड़ी किसी विज्ञापन में साथ दिखाई देने वाले हैं बल्कि इससे पहले भी ये जोड़ी कुछ विज्ञापनों में नजर आ चुकी हैं।

बता दें कि विराट और अनुष्का के बीच प्यार भी एक शैम्पू के विज्ञापन के सेट पर ही पनपा था इस दौरान विराट और अनुष्का ट्रेडिशनल लुक में बेहद खूबसूरत नजर आ रहे थे। विराट और अनुष्का की इन तस्वीरों को देखने के बाद उनकी शादी की तस्वीरें भी जेहन में आ रही हैं। इस दौरान दोनों ही एक दूसरे का साथ गुड टाइम स्पेंड करते समय काफी खुश नजर आ रहे थे।

बता दे की विज्ञापन की शूटिंग के बाद दोनों के कुछ ही देर में एक बार फिर से स्पॉट किया गया। विज्ञापन की शूटिंग पूरी करने के बाद विराट और अनुष्का एयरपोर्ट से रवाना हो गए। इस दौरान दोनों ही काफी कूल लुक में दिखाई दे रहे थे। बता दें कि अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘सुई धागा’ के प्रमोशन में काफी बिजी हैं , ‘सुई धागा’ में अनुष्का शर्मा पहली बार अभिनेता वरुण धवन के साथ स्क्रीन शेयर करती देने वाली हैं। हाल ही में विराट कोहली की फिल्म का पोस्टर सामने आया है जिसका नाम ट्रेलर है।