कप्तान विराट कोहली के पास है ये 5 सबसे कीमती चीजें, कीमत जानकर चौंक जायेंगे आप

0
137

 

विराट कोहली आज के समय में भारतीय क्रिकेट का सबसे बड़ा चेहरा है. क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने सचिन से भी जल्दी कई रिकॉर्ड अपने नाम किया है और जल्द ही ये उनसे भी कहीं आगे निकल सकते है. विराट बेहद अग्ग्रेसिवे खिलाडी है और निजी जीवन में वे बेहद आलिशान जीवन जीना पसंद करते है. विराट कोहली कमाई के मामले में भी भारत में नंबर एक खिलाडी है. विराट कोहली करीब 400 करोड़ रुपये सालाना कमाते हैं. ऐसे में आज हम आपको विराट कोहली की 5 सबसे कीमती चीजों के बारे में बताने जा रहे है.

कप्तान विराट कोहली के पास Louis Vuitton कंपनी का पर्स है जिसकी कीमत तकरीबन 1250 डॉलर यानी करीब 85000 रुपए है.

कोहली को महँगी घड़ियों का भी बहुत शौक है. कोहली स्विजरलैंड की एक वॉच कंपनी TISSOT के ब्रांड एंबेसडर भी हैं. कोहली के पास LUMINOR PANERAI कंपनी की घड़ी है. जिसकी कीमत करीब 7 लाख रुपए हैं. इसके अलावा कोहली के पास TISSOT कंपनी की घड़ी है. जिसकी कीमत करीब 1 लाख रुपए हैं.

रफ़्तार के शौक़ीन विराट के पास कई लक्ज़री कारें है.  जिनमें ऑडी रेंज रोवर बीएमडब्ल्यू भी शामिल है. विराट कोहली के पास सबसे महंगी कार ऑडी R8 है. जिसकी कीमत तकरीबन 3 करोड़ रुपये हैं. विश्व में ऐसे सिर्फ 99 कारें ही बनी है. पूरे इंडिया में केवल चार ही ऐसी कारें हैं जिसमें से विराट कोहली के पास एक है.

 

विराट ने हाल ही मुंबई के वर्ली में एक बांग्ला खरीदा है. 25 वीं मंजिल पर बने इस घर की कीमत तकरीबन 34 करोड़ रुपए हैं. इस घर से समुद्र का नजारा देख सकते हैं. शादी के बाद विराट अनुष्का के साथ यहीं पर रह रहे हैं.

विराट कोहली के पास एक प्राइवेट जेट भी है. जिसका इस्तेमाल वह अपनी पत्नी अनुष्का को घुमाने के लिए करते है. इस प्राइवेट जेट की कीमत तकरीबन 125 करोड़ किए हैं. इस जेट के लिए 1 घंटे का खर्चा करीब 2 से 3 लाख रुपए बैठता है.