सलमान-ऐश्वर्या की ऐसी फोटो पोस्ट कर जमकर ट्रोल हो रहे विवेक ओबेरॉय, यूजर ने पूछा- ‘तेरा नाम विवेक किसने रखा’

0
60

 दोस्तों हाल ही में फिल्म ‘पीएम नरेन्द्र मोदी’ स्टार विवेक ओबेरॉय ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर चुनाव और एग्जिट पोल से जुड़ा एक ऐसा मीम रीशेयर किया है, जिसमें ऐश्वर्या राय बच्चन, सलमान खान, अभिषेक बच्चन और उनकी (विवेक ओबेरॉय) की तस्वीर के जरिए एग्जिट पोल और नतीजों पर कटाक्ष किया गया है।  बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबरॉय को इस ट्वीट के कारण सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल होना पड़ रहा है।

बता दे की अभिनेता विवेक ने एक पोस्ट में सलमान खान और ऐश्वर्या की एक तस्वीर पोस्ट की है। जिसे देखकर फैन्स अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। बता दे की विवेक ओबरॉय ने एक मीम्स की फोटो को ट्विटर पर शेयर किया है। पहली बॉक्स में सलमान खान और ऐश्वर्या राय नजर आ रहे हैं, जिस पर लिखा है ओपिनियन पोल। वहीं दूसरे बॉक्स में ऐश्वर्या राय के साथ विवेक ओबरॉय हैं, जिस पर लिखा है एग्जिट पोल। तीसरी तस्वीर में ऐश्वर्या पति अभिषेक बच्चन और बेटी अराध्या संग नजर आ रही हैं और तस्वीर पर लिखा है- रिजल्ट।

विवेक ने इस ट्वीट के साथ कैप्शन लिखा- हाहा, क्रिएटिविटी, कोई पॉलिटिक्स नहीं इधर, जस्ट लाइफ। इसके साथ ही एक्टर ने लॉफिंग इमोजी का भी इस्तेमाल किया। इस पोस्ट के आते है लोगो ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया।

इस बोस्ट को देखने के बाद एक यूजर ने विवेक की पोस्ट पर लिखा- यह बहुत खराब है, महिला के सम्मान का ख्याल किया होता। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- तेरा नाम विवेक किसने रखा। एक ट्विटर यूजर ने लिखा- कृपया इस तस्वीर को शेयर न करें क्योंकि यह तस्वीर महिला का अपमान करती है और साथ ही में बच्ची को टॉर्चर। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- भाई तुम्हारे साथ क्या गलत हुआ है।

बता दें कि विवेक ओबरॉय इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म मोदी बायोपिक को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म 24 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म के मेकर्स इसे कुछ वक्त पहले रिलीज करना चाहते थे, लेकिन लोकसभा इलेक्शन के कारण रिलीज डेट को आगे खिसका दिया गया था। फिल्म में विवेक ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रोल अदा किया है। आज सुबह इस फिल्म का एक नया पोस्टर लॉन्च किया गया है।