बॉलीवुड के इस एक्टर के पास है बेशुमार दौलत, रईसों में अंबानी से कम नहीं

0
203

देश में अमीर के नाम से सबसे पहले जो नाम याद आता है वो है अम्बानी. पर आज हम एक ऐसे फिल्म अभिनेता के बारे में बताने जा रहे है जिनकी दरिया दिली का कोई जवाब नही है. ये शख्स विवेक ओबेरॉय है जिन्होंने बॉलीवुड में कई हिट फिल्मे दी है. हाल ही में आयी क्रिस 3 में विलेन को रोल भी अदा किया है विलन के इस किरदार ने काफी तारीफ बटोरी थी.

बॉलीवुड के इस एक्टर के पास है बेशुमार दौलत, रईसों में अंबानी से कम नहीं 1

 

बॉलीवुड के इस एक्टर के पास है बेशुमार दौलत, रईसों में अंबानी से कम नहीं 2

 

विवेक सिर्फ एक अभिनेता ही नही बल्कि एक दरियादिल इंसान भी है. दरअसल विवेक ओबरॉय ने देश के प्रति अपनी जिम्मदारी दिखाई है। जिसमें उन्होंने शहीद सेना के जवानों के परिवारों को मुंबई से सटे ठाणे के पास में 1 नही 2 नही बल्कि पूरे 25 आलिशान फ्लैट्स देने की घोषणा कर दी है।

बॉलीवुड के इस एक्टर के पास है बेशुमार दौलत, रईसों में अंबानी से कम नहीं 3

 

Manikarnika Tailer Out Watch Now

 

बॉलीवुड के इस एक्टर के पास है बेशुमार दौलत, रईसों में अंबानी से कम नहीं 4

3 सितम्बर 1965 को आंध्र प्रदेश के हैदराबाद में जन्मे विवेक ऑबरॉय एक्टर सुरेश ऑबरॉय के बेटे है। फिल्म कंपनी से उन्होने बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था। जिसके बाद उन्होंने साथिया, मस्ती, जैसी कई सुपरहिट फिल्मे दी है। विवेक एक फिल्म करने के लिये 3 से 4 करोड़ रूपये लेते है। मुंबई में विवेक का खुद का एक जाना-माना प्रोडक्शन हाउस भी है। मीडिया रिपोर्ट के मुताविक विवेक लगभग 1 करोड़ 40 लाख डॉलर की सम्पत्ति के मालिक है। यानी उनके पास लगभग 90 करोड़ रूपये है.

 

बॉलीवुड के इस एक्टर के पास है बेशुमार दौलत, रईसों में अंबानी से कम नहीं 5

 

इसके अतरिक्त इनके पास खुद की इंफ्रास्ट्रकचर प्राइवेट लिमटेड नाम की एक कंस्ट्रक्शन कंपनी भी है। अपने हाउसिंग प्रोजेक्ट लॉन्च के तहत उन्होने 15 हजार से ज्यादा गरीब परिवारों को 7 लाख 90 हजार रूपये की कीमत में घर देने का वायदा किया था। अब कम्पनी का प्लान अगले 3 वर्ष में टारगेट बढ़ाकर 5 लाख करने की तैयारी की जा रही है।

बॉलीवुड के इस एक्टर के पास है बेशुमार दौलत, रईसों में अंबानी से कम नहीं 6

 

विवेक ने बहुत से स्टार्ट अप में भी निवेश किया हुआ है, जिसमे अधिकतर हेल्थकेयर और शिक्षा संबंधित है। सेना के शहीद परिवारों को घर देने के अलावा भी विवेक ऑबरॉय कई मौकों पर मदद के लिए खुद सामने आए थे. विवेक ने सुनामी पीड़ितों, कैंसर पीड़ितों और दिमागी रूप से कमजोर बेघर महिलाओं की भी मदद की है. इससे पहले विवेक ने मदद के लिए 30 लाख रुपये भी दान किए थे।

 



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here