आखिर शिखर धवन ने क्यों की 2 बच्चों की माँ और 7 साल बड़ी लड़की से शादी?

0
1019

 

आजकल क्रिकेट में भी ग्लैमर का नशा कम नहीं रहा है. जहा कुछ क्रिकेटर्स ने बॉलीवुड एक्ट्रेस से शादी की है तो बाकि क्रिकेटर्स की पत्नियाँ भी किसी फिल्म अभिनेत्री से कम नही है. और अपनी फिटनेस का पूरा ध्यान रखती है. आज हम बात कर रहे हैं भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन की जिन्हें गब्बर के नाम से भी जाना जाता है।

 

शिखर धवन की विस्फोटक बल्लेबाजी तो हम सभी क्रिकेट मैच में देख ही चुके हैं, असल जिंदगी में भी शिखर धवन अपनी पारी को सूझ-बूझ के साथ आगे बढ़ा रहे हैं। शिखर धवन ने वर्ष 2012 में आयशा मुखर्जी से शादी की थी। शिखर धवन के 3 बच्चे भी है। दरअसल जब शिखर धवन ने शादी की तो उस वक्त से लेकर अब तक कई लोगों के मन में कई सवाल आ रहे हैं, कि उन्होंने ऐसी महिला से शादी क्योंकि जो पहले से ही शादीशुदा थी।

धवन उनके फेसबुक फ्रेंड थे. इनकी प्रेम की शुरुआत यहीं से हुई थी। दोनों आपस में फेसबुक पर बात करते थे और उस वक्त से ही आयशा 2 बच्चों की मां थी। जिस बात को उन्होंने शिखर धवन को बता दिया था. जिसके बाद इन दोनों के बीच में प्रेम हो गया और 2009 में इनकी शादी हो गई. अपने प्यार के आगे शिखर धवन ने आयशा के शादीशुदा होना भी स्वीकार कर लिया.

 

3 बच्चों की माँ होने के बाद भी आयशा बेहद हॉट और फिट दिखती है. उन्हें देखा जाये तो वो किसी फ़िल्मी एक्ट्रेस से कम नजर नही आती.अक्सर आयशा को हम आईपीएल मैचों में या भारतीय टीम के मैचों में टीम को सपोर्ट करते हुए स्टेडियम में देखते है। आयशा बचपन से ऑस्ट्रेलिया में रही है। वह बचपन से ही टेनिस बॉक्सिंग और क्रिकेट जैसे खेलों में आगे रही है।

 

आयशा मुखर्जी की दो बेटी है जिनका नाम रेया और आलिया है इनकी उम्र 16 व 12 वर्ष है जबकि एक बेटा है जिसका नाम जोरावर है। आयशा मुखर्जी की यह दूसरी शादी है जबकि शिखर धवन की ये पहली शादी है। इससे पहले आयशा मुखर्जी ने ऑस्ट्रेलिया के एक बिजनेसमैन से शादी की थी जो कि ज्यादा समय तक नहीं टिक पाई। आयशा मुखर्जी की दोनों लड़की पहले पति की ही है, अब वह शिखर धवन के साथ ही रहती है.