रोज रोज देखने को नहीं मिलती बॉलीवुड के इन 5 अभिनेताओं की बीवियां, देखें तस्वीरें

0
3454

 

संजय दत्त ने 3 शादियाँ की है और उनकी तीसरी पत्नी मान्यता दत्त है. लेकिन संजय दत्त बॉलीवुड में ऐसे अभिनेता नही है जिन्होंने एक से ज्यादा शादियाँ की हो. और भी कई एक्टर्स ने एक से ज्यादा शादियाँ की है लेकिन उनकी पत्नी आज गुमनाम सी है. इनकी पहली पत्नियों को बहुत कम लोग जानते है. आज हम आपको ऐसे ही एक्टर्स की पहली पत्नी की कुछ तस्वीरें दिखने जा रहे है.

1 . विवेक ओबेरॉय – प्रियंका अल्वा ओबेरॉय

विवेक ओबेरॉय ने साल 2010 में एक आम लड़की के साथ शादी की थी. जो दिखने में तो बेहद सुन्दर और स्टाइलिश लगती हैं. पर वह फिल्मो में काम नहीं करती हैं. जो ज्यादा लाइम टाइम में रहना तक पसंद नहीं करती हैं. बल्कि आज वह अपने ससुर सुरेश और पति का कंस्ट्रक्शन का काम संभालती हैं.

2. संजय दत्त-रिचा शर्मा

संजय दत्त की पहली पत्नी रिचा शर्मा थी. इन्होने 1987 में शादी की थी. लेकिन मात्र 9 साल बाद उनकी ब्रेन ट्युमर की वजह से 1996 में मौत हो गयी. इनकी एक बेटी भी हुई जिसका नाम त्रिशाला है.

3 . कबीर बेदी

कबीर बेदी अपनी फिल्मो से ज्यादा अपनी तीन शादियों को लेकर सुर्ख़ियों में रहे थे. जिन्होंने तीसरी शादी अपनी बेटी की उम्र की लड़की परवीन दुसांज के साथ साल साल 2016 में करी थी. जो दिखने में किसी एक्ट्रेस से काम नहीं पर वह एक रेसेअर्चेर हैं.

4 . हनी सिंह

बॉलीवुड इंडस्ट्रीज के प्रोफेशनल रेपर और सिंगर यो यो ने साल 2010 में अपनी कॉलेज दोस्त शालिनी सिंह के साथ विवाह किया था. जो दिखने में खूबसूरती की मल्लिका लगती हैं. जो सिर्फ अपना घर संभालती हैं.

5 . जॉन अब्राहम

बॉलीवुड के ताकतवर एक्टर जॉन ने साल 2014 में प्रिय रुंचाल नाम की अपनी एक फैन से विवाह रचाया था. जो काफी स्टाइलिश और खूबसूरत हैं. पर वह एक हाउस वाइफ हैं.