एक्ट्रेस तनिश्का के साथ अफेयर की खबरों पर युजवेंद्र चहल ने तोड़ी चुप्पी,किया ये खुलासा!

0
377

दोस्तों साल 2017 को 11 दिसम्बर में  भारतीय क्र‍िकेट टीम के कप्‍तान और अभ‍िनेत्री अनुष्‍का शर्मा ने एक दूसरे को अपना जीवनसाथी चुना है, वहीं युजवेंद्र चहल का नाम भी एक अभ‍िनेत्री के साथ जोड़ा गया। भारतीय क्रिकेट टीम के लेग स्पिनर और आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के खिलाड़ी युजवेंद्र चहल ने दक्षिण भारतीय फिल्मों की अभिनेत्री तनिश्का कपूर के साथ अपने संबंधों और शादी से जुड़ी खबरों का खंडन किया है। चहल ने पिछले काफी समय से फैल रही अफवाहों का ट्वीटर पर खंडन करते हुए एक संदेश जारी किया है। उन्होंने तनिश्का के साथ अपनी शादी की खबरों से भी इंकार किया।

आप को बता दे की इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) सीजन 11 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के स्टार स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल का नाम दक्षिण भारतीय फिल्मों की अभिनेत्री तनिष्का कपूर के साथ सामने आया। खबरें आई क‍ि व‍िराट और अनुष्‍का की तरह ये दोनों भी शादी कर सकते हैं। इस अफवाह के फैलने के बाद युजवेंद्र ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। युजवेंद्र ने अपेन ट्वीटर पर तन‍िष्‍का से संबंध और शादी की खबरों का खंडन करते हुए एक पोस्ट ल‍िखी है।

चहल ने लिखा कि “मैं अपनी तरफ से यह संदेश सभी को जारी करना चाहता हूं कि मेरे जीवन में कुछ नहीं चल रहा है। मैं शादी नहीं कर रहा हूं। तनिष्का और मैं अच्छे दोस्त हैं। मेरी मीड‍िया से अपील है क‍ि मेरी शादी और संबंधों को लेकर अफवाहें फैलाना बंद कर दें मैं चाहता हूं क‍ि आप सभी मेरी प्राइवेसी का सम्मान करें। आगे युजवेंद्र ने ये भी ल‍िखा क‍ि आगे कुछ भी ऐसा ल‍िखने से पहले कंफर्म जरूर करें”।