दंगल फिल्म की ये छोटी बच्ची आज हो गयी है इतनी बड़ी तस्वीरें देख कर दीवाने हो जाएंगे आप!

0
417

दंगल फिल्म सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं विदेशो में भी खूब सुर्खियां बटोर चुकी है जी हाँ दंगल फिल्म बॉलीवुड की बड़ी फिल्मो से एक है इसी फिल्म में फिल्म जगत में कई रिकॉर्ड बनाये है, इस फिल्म के सभी कलाकारों ने बहुत अच्छा अभिनय किया है, दंगल फिल्म की सफलता के पीछे इसमें काम करने वाले सभी कलाकार है। आपको फिल्मी दुनिया की कैसी मासूम और खूबसूरत एक्ट्रेस से मिलाने वाले हैं. जिन्होंने अपनी मासूमियत और खूबसूरत एक्टिंग से देश के लाखों दिलों को जीत लियाइस फिल्म में छोटी गीता का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस जायरा वसीम तो आपको याद ही होगी जी हाँ जायरा ने अपने किरदार गीता से खूब सुर्खियां बटोरी थी। आपको बता दे आज इस फिल्म को पुरे दो साल बीत चुके है और ऐसे में गीता का पूरा ओवरलुक चेंज हो चूका है जी हाँ भोली भली सी मासूम सी दिखने वाली गीता आज बड़ी होगयी है और साथ में बहुत हॉट भी दिखने लगी है आज हम आपको उनकी कुछ तस्वीरें दिखाने जा रहे है।

 फिल्म दंगल में छोटी गीता यानि  जायरा ने फिल्म में जायरा ने अपने किरदार से बहुत से लोगो को प्रभावित किया था। जायरा ने अपनी एक्टिंग की अच्छी छाप छोड़ दी है, जायरा एक बहुत ही खूबसूरत और क्यूट एक्ट्रेस है जायरा ने फिल्म में बचपन की गीता का किरदार निभाया जिसमे उन्होंने खूब शानदार प्रदर्शन कर के लोगो को अपना दीवाना बना लिया है।मिस्टर परफेक्शनिस्ट के साथ काम करना जायरा के लिए आसन नहीं था, उन्होंने कड़ी मेहनत की और रेसलिंग, बॉडी बिल्डिंग के साथ साथ स्विमिंग की भी ट्रेनिंग ली।

आपको बता दें, कि दंगल फिल्म की अभिनेत्री जायरा वसीम का जन्म 23 अक्टूबर सन 2000 को कश्मीर के श्रीनगर में हुआ था। जायरा बहुत क्यूट और खूबसूरत है इसमें कोई शक नहीं है इनकी खूबसूरती के आगे बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस फैल है बतादे जायरा दंगल फिल्म करने के बाद जायरा को कई नई फिल्म के ऑफर मिलने लगे। जायरा इतनी क्यूट है की लड़के इनकी स्माइल पर फ़िदा है, जायरा सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती है।अक्सर वे अपनी तस्वीरे फैन्स के साथ शेयर करती है।

छोटी सी उम्र में जायरा ने बहुत नाम कमा लिया है इसमें कोई शक की बात नहीं है। उनकी एक्टिंग सच में काबिल-ए-तारीफ है। एक्टिंग का शौंक जायरा को बचपन से ही था, जब वह छोटी थी तो अकेले कमरे में किसी न किसी की एक्टिंग किया करती थी।जब वह थोड़ी बड़ी हुई तो जायरा ने सोचा क्यों न एक्टिंग की दुनिया में कदम रख ही लिया जाए। जायरा वसीम के प‌िता पेशे से एक बैंकर हैं, जबक‌ि उनकी मां एक टीचर हैं। लेकिन जायरा को एक्टिंग का शौक है, हालांकि उनके माता-पिता को उनका एक्टिंग करना पसंद नहीं है, लेकिन जायरा ने उन्हें मना लिया है।इन्होने अभी हाल ही में 10वीं की परीक्षा में अव्वल आई है। जायरा इस समय 11वीं कक्षा की छात्रा है। आने वाले समय में जायरा फ़िल्मी दुनियां की काफी अच्छी और खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक होंगी।