फिल्म की शूटिंग के दौरान 5 सबसे बड़ी दुर्घटनाएं, नम्बर 2 की शूटिंग के दौरान हो गई मृत्यु!

0
883

दोस्तों फिल्म इंडस्ट्री में कई तरह की फिल्मे बनती है, और इन फिल्मो की शूटिंग के दौरान का बारे दुर्घटनाये भी हुई है, आज आपको कुछ ऐसी ही फिल्म शूटिंग के बारे में बता रहे है इन फिल्मो के सेट पर बहुत बड़ी दुर्घना हुई, आईये जानते है इन दुर्घनाओ के बारे में!

अक्षय कुमार

बॉलीवुड के खिलाडी कुमार अभिनेता अक्षय कुमार का फिल्म राउडी राठौर के क्लाइमैक्स सीन की शूटिंग के दौरान कंधा बुरी तरीके से चोटिल हो गया था और वह शूटिंग पर जाना चाहते थे लेकिन कुछ वक्त के बाद दर्द ज्यादा हो गया इस वजह से शूटिंग रोकनी पड़ी थी।

 ‘द क्रो’

ब्रूस ली के बेटे ब्रैंडन ली एक शानदार अभिनेता थे। फिल्म ‘द क्रो’ कि शूटिंग के दौरान उन पर नकली गोलियां चलाई गई थी लेकिन टेक्निक की वजह से गलती से गोली पेट में घुस गई जो कि उनके इंपॉर्टेंट अंगों में जा घुसी और उस दौरान उनकी मृत्यु हो गई।

जैकलीन फर्नांडिज

बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान की फिल्म ‘रेस 3’ ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल तो नहीं कर पाई। मगर दुबई की शूटिंग के दौरान जैकलिन के साथ एक दुर्घटना हुई और उनकी दाहिनी आंख पर चोट लगी और इसके बाद तुरंत उनको अस्पताल में एडमिट कराया गया था।

रोर

यह फिल्म इतिहास की अब तक की सबसे खतरनाक घटना मानी जाती हैं। क्योंकि फिल्म के कलाकारों में कई खतरनाक शेर शामिल थे। शेरों की वजह से शूटिंग कई वर्षों तक जारी रही और चालक दल के 70 मेंबर्स बुरी तरीके से घायल हो गए थे।

टाइटेनिक

हॉलीवुड की पोपुलर फिल्म ‘टाइटेनिक’ अब तक की सबसे फेवरेट फिल्म मानी जाती हैं। इस फिल्म में कैट विंसलेट और लियोनार्डो डिकैप्रियो मुख्य किरदार में नजर आए थे और चालक दल के टाइटेनिक 80 सदस्यों की शूटिंग के दौरान अचानक बीमार हो गए और बाद में मेडिकल रिपोर्ट में मालूम हो कि उनके भोजन में पीसीपी के साथ जहर मिला हुआ हैं।