रानी चटर्जी, आम्रपाली सहित बिना मेकअप कुछ ऐसी दिखती हैं ये 5 भोजपुरी अभिनेत्रियां!

0
520

दोस्तों बॉलीवुड और साउथ फिल्म जगत की अभिनेत्रियो के तरह ही आज भोजपुरी फिल्मो की अभिनेत्रिया भी बहुत पोपुलर हो चुकी है और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ उनकी फोटोज- वीडियो शेयर करती रहती हैं। कई बार तो ये अभिनेत्रिया अपनी बिना मेकअप वाली फोटो भी शेयर कर देती हैं। इन फोटोज को फैंस काफी पसंद करते हैं और ये वायरल हो जाती हैं। आज आपको ऐसी ही भोजपुरी अभिनेत्रियो की बिना मेकअप वाली फोटो दिखा रहे है।

मोनालिसा

बिग बॉस 10 में नजर आने के बाद मोनालिसा सिर्फ भोजपुरी सिनेमा तक ही सीमित नहीं रह गई हैं। वो कई टीवी शोज में भी नजर आ चुकी हैं। बता दें कि मोनालिसा का असली नाम अंतरा बिस्वास है लेकिन उनको पहचाना मोनालिसा के नाम से जाता है।मोनालिसा को उनकी हॉट अंदाज़ के लिए भी जाना जाता है। बता दे की मोनालिसा ने अब तक करीब 125 फिल्मों में काम कर चुकी है।

अंजना सिंह


साल 2012 में फिल्म ‘एक और फौलाद’ फिल्म से अंजना ने  डेब्यू किया था। अंजना सिंह के बारे में ऐसा कहा जाता है कि वो पहली ऐसी भोजपुरी अभिनेत्री हैं जिन्होंने अपने शुरुआती दो साल के करियर में ही 25 से ज्यादा फिल्में साइन कर ली थीं।

आम्रपाली दुबे 

भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ के साथ आम्रपाली की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है। आम्रपाली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। फोटोज के साथ ही साथ वो अपने फैंस के लिए वीडियो भी शेयर करती हैं। उनकी बिना मेकअप की तस्वीर भी उनके फैन्स को बहुत पंसद आई है।

रानी चटर्जी

भोजपुरी फिल्मो की जानी मानी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने 2003 में एक्टिंग डेब्यू किया था। रानी ने कई सुपर हिट फिल्मों  में काम किया जिनमे ससुरा बड़ा पैसावाला, सीता, देवरा बड़ा सतावेला और रानी नं. 786 शामिल हैं। इसके अलावा रानी को भोजपुरी फिल्म नागिन के लिए उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस ऑफ द ईयर का अवॉर्ड भी मिला था। बिना मेकअप कुछ ऐसी दिखती है।

अक्षरा सिंह

भोजपुरी फिल्म जगत की पोपुलर और महंगी अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने साल 2011 में फिल्म प्राण जाये पर वचन ना जाए से उन्होंने डेब्यू किया था। अक्षरा अभी तक करीब 50 फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। वहीं पवन सिंह के साथ उनकी जोड़ी को दर्शक काफी पसंद करते हैं। बता दे की अक्षरा की बिना मेकअप फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ हैं।