fbpx
Home Hindi टीवी पर नन्हे कृष्ण के रोल में नजर आई थी ये बच्ची,...

टीवी पर नन्हे कृष्ण के रोल में नजर आई थी ये बच्ची, अब दिखने लगी ऐसी!

0
1397

टीवी पर कई स्टार्स ने भगवान श्री कृष्ण का किरदार निभाया है। हालांकि, उनमें से कुछ ही ऐसे किरदार हैं जिन्होंने लोगों के दिलों पर गहरी छाप छोड़ी। कुछ बच्चे तो कृष्ण के रूप में दिलों में ऐसे घर कर गए कि आज भी लोग उन्हें याद करते हैं। ऐसा ही एक किरदार 10 साल पहले एक छोटी सी बच्ची ने निभाया था। इस बच्ची की मासूमियत और नटखट अदाओं को देखकर लोग मंत्रमुग्ध हो जाते थे। इस बच्ची का नाम धृति भाटिया है।  इन्हीं में से एक हैं चाइल्ड आर्टिस्ट धृति भाटिया। अब धृति काफी बड़ी हो गई हैं।

धृति भाटिया ने कलर्स के शो ‘जय श्री कृष्ण’ में नन्हे कान्हा की भूमिका निभाई थीं।धृति ने ‘जय श्री कृष्ण’ सीरियल में भगवान श्रीकृष्ण का किरदार निभाया था। लंबे बाल और चेहरे पर मासूम सी हंसी की वजह से देखते ही देखते धृति दर्शकों की पसंदीदा कृष्ण बन गईं। यहां तक कि लोग टीवी पर उनके आने का इंतजार किया करते थे। खास बात है कि धृति ने जब कृष्ण का रोल निभाया था तब वह महज 3 साल की थीं। जब धृति ने ये शो किया था तब वो महज 3 साल की थीं।

अब धृति 14 साल की हो गई हैं। धृति ने जब शो किया था तब ढंग स वो बोल भी नहीं पाती थीं। धृति की क्यूटनेस और एक्सप्रेशन ने लोगों दीवाना बना दिया था। धृति जल्द ही टीवी की क्यूटेस्ट कृष्ण बन गईं। लोग पलके बिछाए उन्हें देखने के लिए बैठ रहते थे। । धृति अपनी पढ़ाई पर इस वक्त ध्यान दे रही हैं। हालांकि वह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और लगातार अपने प्रशंसकों के लिए नई-नई तस्वीरें साझा करती रहती हैं।

बता दें कि ये शो रामानंद सागर के शो श्री कृष्णा का रीमेक था। इसे रामानंद सागर के बेटे मोती सागर ने बनाया था। धृति वरुण सोबती और शनाया ईरानी के शो इस प्यार को क्या नाम दूं में भी दिखी थीं। इसके अलावा उन्हें शो माता की चौकी से भी पॉपुलैरिटी मिली थी। सलमान खान भी नन्ही धृति से मिलकर बहुत प्रभावित हुए थे।फिलहाल धृति अपनी पढ़ाई पर ध्यान दे रही हैं। धृति के नाम से सोशल मीडिया पर कई फैन पेज चलाए जा रहे हैं।