इन 5 बॉलीवुड सितारों के पहली पत्नी को आपने कभी नहीं देखा होगा, देखें तस्वीरें!

0
364

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में कई सितारों की जोड़ियां बनती है तो कई जोड़ियां टूटती है और आज आपको बॉलीवुड सितारों की पांच पहली पत्नियों की तस्वीरें दिखाएंगे जिसे शायद आपने पहले कभी नहीं देखा होगा। आईये जानते है इन अभिनेताओ की पत्नीयो की तस्वीरे!

संजय दत्त और रिचा शर्मा 

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता संजय दत्त की पहली पत्नी ऋचा शर्मा थी और दोनों की शादी 1987 में हुई थी हालांकि सिर्फ 9 साल के बाद ही रिचा शर्मा की मौत ब्रेन ट्यूमर के कारण हो गई थी और उसके बाद संजय दत्त ने  दूसरी और तीसरी शादी की पर अब उनकी पत्नी है मान्यता दत्त जो उनसे उम्र में छोटी है और काफी खूबसूरत भी दिखती है।

आमिर खान और रीना दत्त

बॉलीवुड के परफेक्टनिस्ट अभिनेता आमिर खान ने अपने बचपन रीना दत्त की थी ,दोनों ही एक दूसरे को अपना दिल दे बैठे थे इन्होंने अपने प्यार को अंजाम देने के लिए घर वालों के खिलाफ जाकर शादी कर ली पर दुर्भाग्यपूर्ण 16 साल बाद इन्होंने एक दूसरे को तलाक दे दिया आमिर खान को रीना दत्त से दो बच्चे हैं एक बेटी इरा खान और दूसरा बेटा जुनैद खान।

 कमल हसन और वाणी गणपति

बॉलीवुड और साउथ के जाने माने अभिनेता कमल हसन की दो शादियां हो चुकी है और वाणी गणपति कमल हसन की पहली पत्नी थी कमल हासन और वाणी गणपति ने 1978 में एक दूसरे से शादी की थी पर इनकी शादी ज्यादा लंबे समय तक नहीं चली और 1988 में दोनों ने एक दूसरे से तलाक ले लिया।

करण सिंह ग्रोवर और श्रद्धा निगम

 टीवी जगत के जाने माने अभिनेता करण सिंह ग्रोव अभिनेत्री बिपाशा बसु से तीसरी शादी की हैं उनकी पहली पत्नी श्रद्धा निगम थी पर कुछ सालों बाद ही उनका तलाक हो गया श्रद्धा निगम एक टीवी एक्ट्रेस है श्रद्धा निगम को तलाक देने के बाद करण सिंह ग्रोवर ने जेनिफर विंगेट से शादी की और बाद में उन्हें भी तलाक देकर बिपाशा बसु से विवाह कर लिया और आज उनका एक बेबी भी है।

 धर्मेंद्र और प्रकाश कौर

बॉलीवुड फिल्म जगत के हीमैन अभिनेता धर्मेंद्र 80 के दशक में बॉलीवुड के सुपरस्टार बन चुके थे और उनकी पहली पत्नी का नाम था प्रकाश कौर जिनसे उन्हें सनी देओल और बॉबी देओल दो और दो बेटिया है लेकिन धर्मेंद्र का दिल हेमा मालिनी पर आ गया और उन्होंने हेमा मालिनी से शादी कर ली लेकिन अपनी पहली पत्नी को कभी नहीं छोड़ा।