खूबसूरती में जाह्नवी से कम नहीं खुशी, लैक्मे फैशन वीक में नज़र आया स्टनिंग लुक!

0
132

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत की दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी और बोनी कपूर की छोटी बेटी खुशी अपने फैशन सेंस और फिटनेस के कारण हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। लेकिन सभी के बीच चर्चा का विषय रहीं बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर। डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के ग्रे आउटफिट में खुशी स्टनिंग लग रही थीं। लैक्में फैशन वीक में वह खूबसूरत अंदाज में पहुंची। बता दे की लैक्मे फैशन वीक विंटर फेस्टिवल 2019 का शानदार आगाज हो चुका है। मंगलवार रात इवेंट में बॉलीवुड के तमाम सितारे पहुंचे।

खुशी कपूर ग्रे कलर के क्रॉप टॉप और स्कर्ट में नजर आईं। अपने फेवरेट डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के आउटफिट में खुशी कपूर बेहद खूबसूरत दिखीं। वहीं खुशी ने इस लुक के साथ हैवी नेकलेस के साथ कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स पहने हुए थे। खुशी इस लुक में काफी खूबसूरत नजर आ रही थी।

वैसे खुशी कपूर खूबसूरती के मामले में जाह्नवी कपूर से कम नहीं हैं। पिछले साल जाह्नवी कपूर ने जब लैक्मे फैशन वीक में रैंप पर डेब्यू किया था तो उनका एटिट्यूड और ग्रेस देखते ही बना। जिसके कारण वह एक बार फिर सुर्खियों में छा गई।

बता दे की इस इवेंट में जाह्नवी कपूर ने ब्लू-पिंक कलर के कॉम्बिनेशन का डिजाइनर लहंगा पहना था। पहली बार रैम्प वॉक करते हुए जाह्नवी कपूर काफी कॉन्फिडेंट नजर आई थीं। करिश्मा कपूर ब्लैक शिमरी साड़ी में गॉर्जियस लगीं। करिश्मा ने फैशन इवेंट फ्रेंड अमृता अरोड़ा और मनीष मल्होत्रा संग भी फोटो क्लिक कराईं।

एक्ट्रेस कटरीना कैफ ने डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के लिए रैंप वॉक किया। इस दौरान कटरीना गॉर्जियस लगीं। स्मोकी आईमेकअप कटरीना के लुक में चार चांद लगा रहा था। एक्ट्रेस डेजी शाह लाइट पर्पल कलर की साड़ी में नजर आईं। सुपर 30 फेम एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर का ट्रैडिशनल लुक देखने को मिला। खुशी के अलावा दिया मिर्जा भी काफी स्टाइलिश साड़ी पहनकर नजर आईं।