मौनी रॉय की कार पर 11वीं मंजिल से गिरा पत्थर, वायरल हुआ वीडियो!

0
272

दोस्तों टीवी की टॉप अभिनेत्री और बॉलीवुड फिल्म जगत में अपनी पहचान बना चुकी अभिनेत्री मौनी रॉय सड़क हादसे में बाल-बाल बची हैं। उनकी कार पर मुंबई मेट्रो के निर्माणाधीन साइट से बड़ा सा पत्थर गिर गया। हादसे में मौनी की कार की सन रूफ टूट गई। शुक्र बस इतना रहा कि मौनी को चोट नहीं आई। मौनी रॉय ने अपने साथ हुए हादसे का वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो को देखने के बाद आप समझ जाएंगे कि इससे कितना बड़ा नुकसान हो सकता था।

मौनी ने अपने साथ हुए हादसे का वीडियो शेयर किया है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, काम पर जाते हुए जूहू सिग्नल पर मेरी कार पर 11वीं मंजिल से बड़ा पत्थर गिर गया। सोचें अगर कोई सड़क पार कर रहा होता तो उसका क्या होता। किसी के पास कोई सुझाव है कि हमें मुंबई मेट्रो की इस लापरवारी के लिए क्या चाहिए?

बता दे की जल्द मौनी रॉय फिल्म मेड इन चाइना नजर आने वाली है, आज ही उनकी फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है। मेड इन चाइना में पहली बार राजकुमार राव और मौनी रॉय की जोड़ी बनी है। मिखिल मुशले के निर्देशन में बनी ये कॉमेडी फिल्म इस साल दिवाली के मौके पर रिलीज होगी। अमायरा दस्तूर, परेश रावल, बोमन ईरानी, गजराज राव और सुमित व्यास सहित कई सितारे फिल्म अहम् रोल में नजर आयेंगे।