रवीना टंडन की 14 साल की बेटी राशा दिखती है उनकी कॉपी, तस्वीरे देख रह जायेंगे हैरान!

0
582

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत की मस्त मस्त गर्ल अभिनेत्री रवीना टंडन 90 के दशक में सबसे खूबसूरत और ग्लैमरस अभिनेत्री में से एक थीं। उन्होंने 2004 में फिल्म वितरक अनिल थडानी से शादी की और कई दिल तोड़ दिए। रवीना टंडन अब अपना ज्यादा से ज्यादा वक्त घर-परिवार के लिए दे रही हैं। 

बता दे की अभिनेत्री रवीना ने 2005 में अपनी बेटी राशा को जन्म दिया। वह अब 14 साल की है और बिल्कुल अपनी माँ रवीना की तरह दिखती है।राशा की भी हाईट काफी अच्छी है और यक़ीनन दो तीन वर्षों में वो अपनी मॉम से भी लंबी हो जायेंगी! 13 साल की राशा बेहद क्यूट हैं। रवीना उनसे बेहद प्यार करती हैं और अक्सर उनके साथ तस्वीरें या कोई वीडियो सोशल मीडिया में शेयर करती रहती हैं।

रवीना को कुछ दिनों पहले अपनी बेटी राशा के साथ मुंबई में स्पॉट किया गया था। दोनों साथ में स्टनिंग लग रहे थे। विशेष रूप से राशा रवीना से बहुत मिलता जुलता था। वे दोनों जुड़वा बहनों की तरह दिख रही थीं, क्योंकि रवीना बिना किसी एंगल के 44 साल की हो सकती थीं।

बता दें कि रवीना ने सिंगल मदर के तौर पर 1990 में ही दो बेटियों (पूजा और छाया टंडन) को गोद लिया था। अब वो उन दोनों की शादी कर चुकी हैं।बाद में रवीना ने साल 2004 में फ़िल्म डिस्‍ट्रीब्‍यूटर अनिल थडानी से शादी की और दोनों की अपनी एक बेटी राशा और एक बेटा रणबीर है। इस तस्वीर में आप रवीना के साथ उनकी बिटिया राशा को देख सकते हैं।