ये है भारत की इन 4 खूबसूरत न्यूज़ एंकर्स के रियल लाइफ पार्टनर से, देखें तस्वीरें!

0
1104

दोस्तों टीवी पर कई सिरिअल के साथ साथ न्यूज़ चेनल भी देखने को मिलते है इन न्यूज़ चेनलो पर खबरे बताने वाले कई एकर्स आज लोगो के बीच बहुत फैमस हो चुके है इनमे महिला एंकर्स भी शामिल है जिनको लोगो सुनना बहुत पसंद करते है इस लिए आज आपको इन महिला एंकर्स के पतियों के बारे में आपको बता रहे है जिनके बारे आपको शायद ही जानकारी हो।

रुबिका लियाकत

ज़ी न्यूज और एबीपी न्यूज़ समेत कई बड़े चैनल्स पर काम कर चुकी रुबिका लियाकत टीवी डिबेट शो में अच्छे अच्छों के छक्के छुड़ा देती है। खूबसूरत न्यूज़ एंकर रुबिका लियाकत ने साल 2012 में नावेद कुरैशी से शादी रचाई है। आपको बता दे कि इनके पति पेशे से पत्रकार हैं।

नेहा पंत

इस सूचि में दूसरा नाम नेहा पंत का है जो करीब सात साल तक एबीपी न्यूज़ में काम कर चुकी है और अब वे न्यूज 18 चैनल पर काम रही है। हम तो पूछेंगे नामक डिबेट शो से फेमस हुई खूबसूरत न्यूज़ एंकर नेहा पंत के पति का नाम मयंक पंत है, इनकी शादी साल 2015 में हुई थी। इनके पति वोडाफोन कंपनी में जनरल अस्सिटेंट मैनेजर हैं।

श्वेता सिंह

भारत की मशहूर और खूबसूरत न्यूज़ एंकर श्वेता सिंह अपनी लोकप्रियता की वजह से द कपिल शर्मा शो में भी आ चुकी है। 41 वर्षीय न्यूज़ एंकर श्वेता सिंह आजतक चैनल के लिए काम करती है। आपको बता दे कि इनके पति का नाम संकेत कोटकर है। श्वेता सिंह के पति एनलाइटा सॉल्यूशंस में वरिष्ठ पद पर कार्यरत हैं।

अंजना ओम कश्यप

भारत की लोकप्रिय और खूबसूरत न्यूज़ एंकर में अंजना ओम कश्यप का नाम भी शुमार है, इन्हे सर्वश्रेष्ठ न्युज एंकर के पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। 44 वर्षीय अंजना ओम कश्यप की एंकरिंग दर्शकों को खूब पसंद आती है, वे आजतक न्यूज़ चैनल के लिए काम करती है। अंजना जी के पति का नाम मंगेश कश्यप है जो पेशे से एक आईपीएस ऑफिसर हैं।