बेहद कम पढ़ी लिखी है बॉलीवुड की ये 5 अभिनेत्रियां, नम्बर 3 है सिर्फ पाचवी पास!

0
2050

दोस्तो बॉलीवुड फिल्म जगत में एक से बढ़ कर एक खुबसूरत और पोपुलर अभिनेत्रियो है जिन्होंने अपने अभिनय और खूबसूरती के दम पर अपनी एक अलग पहचान बनाई है लेकिन इनमे से कुछ अभिनेत्रियाँ फिल्मो में आने के कारण अपनी पढाई नही कर पाई है इस लिए आज हम आपको बॉलीवुड की उन 5 अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे। जिन्होनें अपने फिल्म कैरियर की वजह से बहुत कम पढ़ाई की है। आईये जानते है इन अभिनेत्रियो के बारे में!

श्रीदेवी

अपने ज़माने की टॉप अभिनेत्री श्रीदेवी आज हमारे बीच नही रही लेकिन वे बॉलीवुड फिल्म जगत की पहली सुपर अभिनेत्री थी। श्रीदेवी ने बहुत कम उम्र ही फिल्म जगत में कदम रख दिया था तब से ही वह कभी पढ़ाई में रूचि नहीं रखती थी। श्रीदेवी ने बताया था कि उन्होनें मुश्किल से 9 वीं कक्षा उत्तीर्ण की है।

दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड की सबसे खुबसूरत अभिनेत्री दीपिका पादुकोण आज फिल्म जगत की टॉप अभ्नेत्रियो में से एक है। माउंट कार्मेल, बैंगलोर से अपनी स्कूलिंग करने के बाद इन्होंने हाई एडुकेशन के लिए इग्नू में प्रवेश लिया लेकिन मॉडलिंग असाइनमेंट की वजह से कभी भी पढ़ाई पर ध्यान नही दे पाई और कॉलेज की पढ़ाई अधूरी छोड़ दी।

करिश्मा कपूर

90 के दशक की जानी मानी अभिनेत्री करिश्मा कई सुपर हिट फिल्मो में काम किया है लेकिन करिश्मा ने अपनी स्कूली शिक्षा कभी पूरी नहीं की है। उन्होंने 16 साल की कम उम्र में बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए स्कूल से बाहर कर दिया। सूत्रों के मुताबिक इन्होंने अपने 6ठी कक्षा की पढ़ाई अधूरी छोड़ दी थी।

काजोल

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्रीय काजोल ने कई सुपर हिट फिल्मो काम किया है। लेकिन इन्होनें अपनी स्कूली शिक्षा पूरी नहीं की है क्योंकि उन्होंने 17 साल की उम्र में बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू कर लिया था।

प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और मिस वर्ल्ड 2000 पेजेंट की विजेता प्रियंका चोपड़ा अपने ग्रैजुएशन को पूरा नही कर पाई है। बतादें की प्रियंका का हमेशा से एक क्रिमिनल साइकोलॉजिस्ट बनने का सपना था, लेकिन मॉडलिंग और फिल्मो में आने के बाद उनकी पढाई अधूरी रह गई।