बॉलीवुड की ये 5 अभिनेत्रियां अपनी एक गलती के कारण हो चुकी बदनाम, नम्बर 4 है बेहद खुबसूरत!

0
718

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में कई खुबसूरत अदाकारा है जिन्होंने ने अपने अभिनय और खुबसुरती के दम पर अपनी पहचान बनाने की कोशिश की है इनमे से कुछ अपना नाम बनाने में सफल हुई हैं तो कुछ लोगों को निराशा का सामना करना पड़ता है। लेकिन कुछ अभिनेत्रिया अपनी किसी एक गलती के लिए बहुत बदनाम भी हुई है,  आज हम आपको बॉलीवुड की उन 5 अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं। जो अपने किसी गलती के कारण बदनाम हो चुकी हैं। तो आइए जानते हैं बॉलीवुड की ये 5 अभिनेत्रियां अपनी एक गलती के कारण हो चुकी है, आईये जानते है इन अभिनेत्रियो के बारे में!

अमीषा पटेल

बॉलीवुड की हिट फिल्म “कहो ना प्यार है” कि अभिनेत्री अमीषा पटेल ने काफी कम समय में दर्शकों का दिल जीत लिया था। इस फिल्म के बाद अमीषा ने कई बड़ी फिल्मो में काम किया लेकिन उनकी एक बुरी लत से उन्हें करियर में लगातार उनका करियर ग्राफ गिरता गया। अमीषा ने ऐसे तो कई फिल्म की है लेकिन उनकी शराब की बुरी लत की वजह से वह काफी बदनाम हो चुकी थी।

राखी सावंत 

बॉलीवुड फिल्म जगत की ड्रामा क्वीन कही जाने वाली अभिनेत्री राखी सावंत का नाम उन बदनाम हस्तियों में शामिल है। जो लगातार न्यूज़ हेडलाइंस में शामिल होने के लिए तरह-तरह के खुराफात करते रहते हैं। राखी सावंत अपनी बेशर्मी के लिए लोगों के बीच एक हंसी का पात्र बन चुकी हैं।

करीना कपूर

बॉलीवुड की बेबो नाम फैमस अभिनेत्री करीना कपूर खान फिल्म जगत की पोपुलर अभिनेत्रियो में से एक है। हालांकि करीना कपूर बॉलीवुड की एक सफल अभिनेत्री है। लेकिन इसके बावजूद शराब बुरी लत की वजह से वह काफी ज्यादा बदनाम हो चुकी थी।

आलिया भट्ट 

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट प्रसिद्ध फिल्म डायरेक्टर की बेटी है। आलिया बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत मुस्लिम अभिनेत्रियों में से एक है।  बता दें आलिया भटट अपने कम जनरल नॉलेज की वजह मजाक का शिकार हो चुकी है।

विद्या बालन 

टीवी जगत की अभिनेत्री विद्या बालन बॉलीवुड की एक सफल अभिनेत्री मानी जाती हैं। उनकी फिल्म “डर्टी पिक्चर” से विद्या बालन काफी मशहूर हुई थी। लेकिन विद्या बालन को भी अपनी शराब की बुरी लत की वजह से काफी बदनामियों का सामना करना पड़ चुका है।