बॉलीवुड में सुपरफ्लॉप हुए इन स्टार्स ने टीवी के एक ही शो से बना ली दमदार पहचान, जानिए उन सितारों के बारे में!

0
1174

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में कई सितारे रहे जो एक ही फिल्म से अपनी दमदार पहचान बना लेते है आज हम बात कर रहे है उन स्टार्स के बारे में जिन्होनें भले ही अपने करियर की शुरुआत बॉलीवुड से की हो लेकिन इन स्टार्स को असली पहचान टीवी इंडस्ट्री से मिली है। आईये जानते है इन सितारों के बारे में!

अपूर्व अग्निहोत्री

टीवी जगत के अभिनेता अपूर्व अग्निहोत्री ने बॉलीवुड में सुपरहिट फिल्म परदेस से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। साथ ही    बाद ‘क्रोध ,प्यार दीवाना होता है और ‘लकीर जैसी उनकी कई फ़िल्में फ्लॉप साबित हुईं। लेकिन बाद में अपूर्व को असली पहचान टीवी शो ‘जस्सी जैसी कोई नहीं’ में अमरान सूरी का रोल से मिली। बाद में वे टीवी पर ‘राधा की बेटियां कुछ कर दिखाएंगी’, ‘सपना बाबुल का बिदाई’ और ‘अजीब दास्तां है ये’ जैसे सीरियल्स में नजर आए।जिसमें उन्हें काफी अच्छी पहचान मिली।

अरमान कोहली

बॉलीवुड के एक्टर राजकुमार कोहली के बेटे अरमान ने ‘बदले की आग, राज तिलक, औलाद के दुश्मन और  जानी दुश्म जैसी फिल्मों में काम किया है।इनमें से ज्यादातर फ्लॉप रहीं। इसके बाद कुछ और फिल्मो में काम किया लेकिन  इसके बाद 2013 में वे ‘बिग बॉस 7’ में कंटेस्टेंट बने और उनकी निगेटिव छवि की खूब चर्चा रही। इस शो ने अरमान को काफी सुर्खियो में पहूंचा दिया।

रोनित रॉय

टीवी के शो कसौटी जिंदगी 2 में मि. बजाज का दमदार किरदार निभाने वाले रोनित ऱॉय ने शुरुआत में बॉलीवुड फिल्म ‘जान तेरे नाम , 15 अगस्त और हलचल जैसी फिल्मों में काम किया। लेकिन उन्हें पहचान टीवी सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ में मिहिर और ‘कसौटी जिंदगी की’ में ऋषभ बजाज का रोल करने के बाद मिली थी।

शेखर सुमन

 जाने माने अभिनेता शेखऱ का नाम भले ही बॉलीवुड और टीवी में काफी चर्चित रहा है लेकिन आपको  बता दें कि शेखर ने ‘उत्सव, अनुभव, रणभूमि और ‘इंसाफ अपने लहू का’ जैसी कई फ्लॉप फिल्मों में काम किया। लेकिन उन्हें पहचान टीवी पर ‘देख भाई देख’, ‘हेरा फेरी’ और ‘मूवर्स एंड शेकर्स’ जैसे शो करने के बाद मिली। वे ‘ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ के जज भी रहे हैं।

अविनाश वधावन

बॉलीवुड में अविनाश ने  गीत, जूनून ,प्यार हो गया और मीरा का मोहन जैसी फिल्मों में काम किया है। हालांकि, ज्यादातर फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रहीं। बाद में अविनाश ने टीवी का रुख लिया। ‘बालिका वधू’, ‘जुनून : ऐसी नफरत तो कैसा इश्क’, ‘सपना बाबुल का बिदाई’ और ‘CID’ जैसे सीरियल्स में अविनाश ने काम किया है। जिसमें अविनाश को काफी पॉपुलेरिटी हासिल हुई।

तनिषा मुखर्जी

बॉलीवुड की एक्ट्रेस तनुजा की बेटी तनिषा ने बॉलीवुड में ‘पॉपकॉर्न खाओ मस्त हो जाओ नील एंड निक्की और ‘वन टू थ्री जैसी फिल्मों में काम किया। लेकिन इसके बाद तनिषा इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने में नाकामयाब रही।इसके बाद तनिषा ने बिग बॉस 7 में अपनी पहचान बनाई।